एयर एशिया का 799 रुपये में हवाई सफर का धमाकेदार ऑफर –

नई दिल्ली। निजी विमानन कंपनी एयर एशिया महज 799 रुपये में घरेलू हवाई यात्रा का ऑफर लेकर आई है। वहीं, अंतरराष्ट्रीय रूट्स के लिए एयर एशिया यह ऑफर 2,999 रुपये से लेकर 5,739 रुपये में उपलब्ध करा रही है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 28 जून, 2015 तक टिकट की बुकिंग करानी होगी। घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट पर फ्लाइट बुकिंग करने वाले यात्री 15 फरवरी 2016 से 31 मई 2016 के बीच उड़ान भर सकते हैं। इसके अलावा, एयर एशिया की वेबसाइट से फ्लाइट और होटल की बुकिंग कराने पर 60 फीसद तक डिस्काउंट दिया जा रहा है।

कंपनी इसे ‘बिग सेल’ के नाम से प्रमोट कर रही है। फ्लाइट की बुकिंग बेंगलुरू, कोच्चि, गोवा, पुणे, दिल्ली और चंडीगढ़ आदि रूट के लिए की जा सकती है। वहीं, इंटरनेशनल फ्लाइट का ऑफर कुआलालंपुर, सिंगापुर, पर्थ और सिडनी आदि के लिए है। कोच्चि, गोवा, कोलकाता, चेन्नई और हैदराबाद से कुआलालंपुर की यात्रा करने पर 2,999 रुपये की फ्लाइट टिकट की बुकिंग का ऑफर है। वहीं, कोच्चि, कोलकाता और चेन्नई से पर्थ, मेलबॉर्न और सिडनी की फ्लाइट टिकट 5,739 रुपये है।

मॉनसून सेल में एयर इंडिया का धमाकेदार ऑफर, 1777 में करें हवाई सफर

10_06_2015-airindiaआजकल कई प्राइवेट एयरलाइनें किराए में छूट का ऑफर दे रही है। इसे देखते हुए सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने भी मंगलवार को सीमित के लिए ‘मॉनसून सेल’ का नया ऑफर पेश किया है। कंपनी ने अपने घरेलू सेवाओं में 1,777 रुपये (सभी खर्च समेत) के हवाई किराये का ऑफर दिया है। एयर इंडिया ने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग 10 से 12 जून के बीच विभिन्न चैनलों जैसे ऑनलाइन, एयर इंडिया की वेबसाइट, इसके टॉल फ्री नंबर या अथॉराइज्ड ट्रैवल एजेंट के माध्यम से की जा सकती है। एयर इंडिया के ‘मॉनसून सेल’ की टिकट 1 जुलाई से 30 सितंबर के बीच यात्रा के लिए वैध है। जेट एयरवेज, स्पाइसजेट, इंडिगो और एयर एशिया समेत प्राइवेट एयरलाइनों ने पिछले सप्ताह इसी तरह के कम किराये के ऑफर की घोषणा की थी। जुलाई -सितंबर और जनवरी-मार्च क्वॉर्टर को अन्य दो क्वॉर्टरों की तुलना में कमजोर सीजन माना जाता है।

 

Advertisements